CG Breaking : जमीन को लेकर हुआ विवाद, भतीजे ने चाचा की गर्दन काटी, जानिए पूरा मामला…

जांजगीर-चांपा – पुस्तैनी जमीन को लेकर चाचा-भतीजे के बीच विवाद चल रहा था। जिसके चलते युवक ने पहले तो अपने चाचा से झगड़ा किया। इसके बाद धारदार हथियार से उसके गर्दन पर वार किया और मौके से भाग निकला था। मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, इंदिरा नगर निवासी संजय कुर्रे अपने घर के पास स्थित होटल में भजिए तल रहा था। उसी वक्त वहां पर सक्ती जिले का रहने वाला रोशन कुर्रे पहुंच गया और जमीन की बात को लेकर झगड़ा करने लगा। बताया जा रहा है कि युवक अपने चाचा से जमीन मांग रहा था। जिसे संजय कुर्रे ने देने से इनकार कर दिया था। इधर, यह विवाद काफी बढ़ता गया। जिसके बाद रोशन ने हथियार निकाला और अपने चाचा के गर्दन में कई वार किए। जिससे संजय कुर्र वहीं घायल होकर गिर गया। ये देख आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। मगर आरोपी फरार हो गया था।

इसके बाद घायल को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसकी हालत को देखते हुए उसे बिलासपुर रेफर किया गया है। वहीं उसका उपचार जारी है। संजय के पड़ोसी ने इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत अगले दिन मंगलवार को पुलिस से की थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को सक्ती जिले के तुसार गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply