CG ब्रेकिंग – सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, राजधानी के स्टेशन इलाके में चल रहा था धंधा, 4 महिला और 2 दलाल गिरफ्तार

पटनाः Sex racket busted in Patna बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां के स्टेशन गोलंबर इलाके में सेक्स रैकेट चल रहा था। मामले की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने दबिश देकर 4 महिलाओं के साथ 2 दलाल को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है।

racket busted in Patna मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को कुछ दिनों से लगातार स्टेशन गोलंबर के पास कुछ संदिग्ध महिलाओं के इकट्ठा होने की सूचना मिल रही थी। इसी आधार पर पुलिस ने स्टेशन गोलंबर के पास से यह गिरफ्तारी की। गिरफ्तारी के बाद महिलाओं ने सेक्स रैकेट में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। कोतवाली थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि स्टेशन गोलंबर पर काफी महिलाओं और पुरुषों का आना-जाना होता था। जिसके बाद कुछ लोगों के द्वारा उन पर शक होने लगा। इसकी सूचना पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छापेमारी की। छापेमारी के दौरान मौके से 4 महिलाओं के साथ अन्य 2 दलालों को भी गिरफ्तार किया गया

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक किराये के मकान में सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया था, जिसके बाद कई महिला समेत पुरुष को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, कुछ दिन पहले बोरिंग रोड के पार्लर से सेक्स रैकेट का उद्भेदन किया गया था। फिलहाल इस मामले में गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है। ताकि इससे जुड़े और लोगों को पकड़ा जा सके।

Leave a Reply