Crime ब्रेकिंग – सनकी आशिक ने लड़की को तीसरे मंजिल से दिया धक्का, फिर खुदको युवती…

नोएडा में एक सनकी आशिक ने दोस्ती से इनकार करने पर होशियारपुर बाजार की शर्मा मार्केट से एक 22 साल की युवती को तीसरी मंजिल से धक्का देकर उसकी बॉडी लेकर फरार हो गया. आरोपी को गाजियाबाद मेरठ एक्सप्रेस वे से आरोपी को युवती के शव के साथ गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के होशियारपुर गांव की 22 वर्षीय युवती शीतल होशियारपुर की शर्मा मार्केट में एक इंश्योरेंस कंपनी में नौकरी करती थी.

आरोप है कि गौरव नाम के युवक से उसकी बहस हुई. इसके बाद गौरव ने युवती को धक्का दे दिया. बाद में वह नीचे आया और खुद को युवती का भाई बताते हुए उसे अस्पताल ले जाने की बात कहते हुए वहां से भाग निकला. मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवती का गौरव नाम का कोई भाई नहीं है. इसके बाद परिजनों की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुटी और गौरव के नंबर को सर्विलांस पर लगाया. फिर मेरठ में कंकरखेड़ा के पास एंबुलेंस में शीतल के शव के साथ उसे पकड़ लिया गया

शव को जलाने की थी योजना

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बिजनौर में शव को जलाने की योजना बनाई थी. युवती ने आरोपी के खिलाफ 29 सितंबर को भी सेक्टर-49 थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. इस आधार पर पुलिस ने गौरव को जेल भी भेजा था. जेल से वापस आने के बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया है. आरोपी ने बताया कि उसने युवती के साथ शादी की थी.

5 साल तक दोनों एक साथ करते थे काम

गौरव ने बताया कि हम दोनों 2 वर्ष पूर्व एक ही इंश्योरेंस कंपनी के ऑफिस में कार्य करते थे. जहां हम दोनों ने लगातार 5 वर्ष तक एक साथ कार्य किया था. दोनों एक साथ लिव इन में रहते थे. पूर्व में किसी बात को लेकर दोनो में विवाद हो गया था, जिससे युवती कई महीने से आरोपी से बात नहीं करना चाहती थी, जिसको लेकर युवक ने घटना को अंजाम दिया. एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने कहा कि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया है. इस मामले में परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. आरोपी के खिलाफ 302, 201 और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × one =