बेहोश महिला को होश में लाने के लिए डॉक्टर ने की हैवानियत, गाल पर मारे कई तमाचे बालों को भी खींचा, देखें घटना का

छत्तीसगढ़ के कोरबा में बेहोशी की अवस्था में मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाई गई एक महिला के साथ ड्यूटी पर मौजूद एक डॉक्टर ने हैवानियत की। दरअसल रजगामार पुलिस चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम गेरवानी निवासी जनकराम मंझवार की पत्नी सुखमति बाई को होश में लाने के लिए बेहोशी की अवस्था में उसके बाल खींच कर कई तमाचे जड़े। अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

मेडिकल कालेज के डीन ने डॉक्टर को नोटिस जारी कर मामले की जांच किए जाने की बात कही है। सोमवार व मंगलवार की दरम्यानी रात करीब एक बजे रजगामार पुलिस चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम गेरवानी निवासी जनकराम मंझवार की पत्नी सुखमति बाई 56 वर्ष की अचानक तबियत खराब हो गई। किसी तरह वाहन की व्यवस्था कर जनकराम व उसका पुत्र श्याम कुमार उसे मेडिकल अस्पताल लेकर पहुंचे।

उस वक्त ड्यूटी पर डॉक्टर गणेश कंवर मौजूद थे। बताया जा रहा है कि प्राथमिक उपचार के बाद महिला के स्वास्थ्य में कुछ सुधार हुआ। स्वजन कुछ राहत महसूस करते, इसके पहले डॉक्टर कंवर ने शराब पीने की बात कहते हुए महिला के बाल खींचना शुरू कर दिया। यहीं नहीं उन्होंने स्टेचर में लेटी महिला के गाल में कई थप्पड़ भी जड़ दिए।

बेटा श्याम ने डाक्टर के सामने गिड़गिड़ाते हुए मारने से मना किया, पर डॉक्टर ने एक ना सुनी। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और यह इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो रहा। इसमें डॉक्टर थप्पड़ जड़ते यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि इतना क्यों पी लेती है, बीपी (ब्लड प्रेशर) लो हो जाता है। स्वास्थ्य खराब होने पर इस उम्मीद से लोग अस्पताल भाग कर पहुंचते है कि डॉक्टर जान बचा लेगा, पर इस तरह की हरकत डॉक्टर के वीडियो ने लोगों को हैरत में डाल दिया है। पीड़िता के बेटे श्याम का आरोप है कि डॉक्टर कवर नशे की अवस्था में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fifteen − 12 =