CG ब्रेकिंग – बिलासपुर के प्रॉपर्टी डीलर का अंबिकापुर में अपहरण!! 10 लाख की डिमांड..

अम्बिकापुर: बिलासपुर के एक प्रॉपर्टी डीलर का अंबिकापुर में अपहरण कर लिया गया है। अपहृत प्रॉपर्टी डीलर ने अपनी पत्नी को फोन कर ₹10 लाख का इंतजाम करने के बात कही है। उस फ़ोन के बाद से उनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी के अनुसार मामला पैसे के लेनदेन से जुड़ा हुआ है।

अपहृत प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी ने पुलिस को बताया कि वो बिलासपुर सकरी क्षेत्र के आसमां सिटी रहती हैं। उनके पति वकील अंसारी प्रापर्टी डीलिंग का काम करते हैं। उनका मंगला चौक में आईकान बिल्डर्स नामक संस्थान है. 3 नवंबर को वे पत्नी को परिचित से मिलने अम्बिकापुर जाने की बात कही और दोपहर 2 बजे निकले, फिर 4 नवंबर की सुबह होटल से घर लौटने की जानकारी दी, उसके बाद रात 11.30 बजे उन्होंने पत्नी को फोन कर कहा मै फंस गया हूं, 10 लाख रुपए इंतजाम करने की बात भी की। घबराकर महिला ने वकील अंसारी के दोस्त को फोन करके इस संबंध में पूछताछ की। तब प्रापर्टी डीलर के दोस्त ने बताया कि उसे किसी ने लेनदेन के मामले में बंधक बनाकर रखा है।

महिला ने इसकी जानकारी सकरी थाने में दी। इस पर पुलिस अपहरण का मामला का दर्ज कर लिया है। पुलिस संदेही और प्रापर्टी डीलर की तलाश कर रही है।

Leave a Reply