सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, राजधानी के स्टेशन इलाके में चल रहा था धंधा, 4 महिला और 2 दलाल गिरफ्तार

बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर एक हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां के स्टेशन गोलंबर इलाके में सेक्स रैकेट चल रहा था। मामले की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने दबिश देकर 4 महिलाओं के साथ 2 दलाल को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही मौके से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को कुछ दिनों से लगातार स्टेशन गोलंबर के पास कुछ संदिग्ध महिलाओं के इकट्ठा होने की सूचना मिल रही थी। इसी आधार पर पुलिस ने स्टेशन गोलंबर के पास से यह गिरफ्तारी की। गिरफ्तारी के बाद महिलाओं ने सेक्स रैकेट में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। कोतवाली थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि स्टेशन गोलंबर पर काफी महिलाओं और पुरुषों का आना-जाना होता था। जिसके बाद कुछ लोगों के द्वारा उन पर शक होने लगा। इसकी सूचना पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छापेमारी की। छापेमारी के दौरान मौके से 4 महिलाओं के साथ अन्य 2 दलालों को भी गिरफ्तार किया गया

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक किराये के मकान में सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया था, जिसके बाद कई महिला समेत पुरुष को गिरफ्तार किया गया था। वहीं, कुछ दिन पहले बोरिंग रोड के पार्लर से सेक्स रैकेट का उद्भेदन किया गया था। फिलहाल इस मामले में गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है। ताकि इससे जुड़े और लोगों को पकड़ा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + thirteen =