गर्लफ्रेंड का हाथ-पैर तोड़कर सड़क पर फेंका, अस्पताल में हुई मौत, आरोपी बॉयफ्रेंड की तलाश में पुलिस

हरियाणा के फरीदाबाद में बॉयफ्रेंड ने युवती की हत्या कर दी। युवती गुरुवार सुबह सेक्टर-22 स्थित सोहना मोड के पास गंभीर अवस्था में पड़ी मिली। परिजन उसे लेकर बीके अस्पताल पहुंचे, जहां उसने दम तोड़ दिया। युवती की हत्या हाथ-पैर तोड़कर की गई। मरने से पहले युवती का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वह आरोपी का नाम उजागर कर रही है। परिजनों के मुताबिक युवती रात घर घायल अवस्था में पड़ी थी।

बिहार के आरा की थी रहने वाली थी युवती

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार के आरा जिला निवासी रोशनी (19) फरीदाबाद के डबुआ चौक के पास परिवार के साथ किराए पर रहती थी। वह वर्लफूल चौक सेक्टर-24 के पास किसी निजी कंपनी में नौकरी करती थी। सुबह 8 बजे ड्यूटी जाती थी और रात में साढ़े 8 बजे तक घर वापस आती थी। मृतका के जीजा राजू ने बताया कि बुधवार सुबह 8 बजे वह ड्यूटी पर गई थी, लेकिन रात में लौटकर नहीं आई। उसका मोबाइल बंद था।

दोनों हाथ पैर टूटे मिले

राजू के मुताबिक, गुरुवार सुबह साढ़े 6 बजे किसी के नंबर से परिजनों को सूचना मिली कि रोशनी सोहना मोड़ सेक्टर-22 के पास गली में घायल अवस्था में पड़ी है। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि रोशनी के दोनों हाथ पैर टूटे पड़े थे। उसे लेकर बीके अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई।

 

महेंद्र नामक व्यक्ति का नाम ले रही थी मृतका

मृतका के जीजा ने बताया कि रोशनी किसी महेंद्र नामक व्यक्ति का नाम ले रही थी। दोनों की दो-तीन साल से दोस्ती थी। उनका आरोप है कि उसी ने ही रोशनी का ये हाल किया था। राजू ने बताया कि रोशनी पूरी रात गली में घायल अवस्था में पड़ी थी। फोन बंद हो जाने के कारण संपर्क नहीं हो पाया था। परिजन की शिकायत पर मुजेसर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 − six =