CG ब्रेकिंग – सिरफिरे युवक ने रेता अपनी प्रेमिका का गला, बेवफाई करने की दी सजा, कबूला जुर्म

मध्य प्रदेश के जबलपुर से दिल दहला देने वाला सामने आया है। यहां होटल के कमरे में सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका के कत्ल की बात कबूल की है। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। युवक वीडियो में कहते हुए नजर आ रहा है कि बेवफाई का यही नतीजा है जिसमें युवती खून से लथपथ तड़पती हुई दिखाई दे रही है।

दरअसल इन दोनों की दोस्ती और फिर प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर शुरू हुई। जबलपुर के तिलवारा इलाके के मेखला रिसॉर्ट में मिली युवती की खून से सनी लाश के मामले खुलासा हुआ है। यहां आशिक ने युवती की हत्या करने के बाद एक वीडियो जारी किया है।

इस हत्या को लेकर पुलिस ने बताया कि युवती कुंडम थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी। और 3 वर्षों से जबलपुर में रहकर ब्यूटी पार्लर में काम कर रही थी। 6 नवंबर को फर्जी आधार कार्ड के जरिए गुजरात के एक युवक के साथ होटल में ठहरने के लिए पहुंची थी। यहां दोनों युवक-युवती सीसीटीवी में होटल में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। युवक की पहचान अभिजीत पाटीदार के रूप में हुई थी।

बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद युवती के मोबाइल पर जब उसकी छोटी बहन ने फोन किया तो उसे आरोपी ने ही रिसीव किया। इस दौरान उसने हत्या का कबूल नामा भी किया आरोपी ने फोन पर युवती की छोटी बहन को बताया कि उसने उसकी बड़ी बहन की हत्या कर दी है। पुलिस को ये भी जानकारी मिली कि मृतका द्वारा जमा कराया गया आधार कार्ड भी फर्जी निकला।

बता दें कि अभिजीत ने किन हालातों में युवती की हत्या की, इस संबंध में पुलिस लगातार जांच कर रही है। इस बीच कमरे की तलाशी के दौरान पुलिस को शराब की 2 बोतलें और ब्लेड मिली थी।

इसी कड़ी में पुलिस ने उस युवती को भी खोज निकाला, जिसका आधार कार्ड मृतका ने होटल में जमा किया था। युवती के मुताबिक मृतका उसकी सहेली थी लेकिन उसने उसका आधार कार्ड देकर होटल में क्यों कमरा लिया इसकी कोई भी जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen + 9 =