CG ब्रेकिंग – जमीन कि लोभ हमें भाइयों ने छोटी बहन से की मारपीट और घर में चला दी जेसीबी..

बिलासपुर। Crime News : मंगला में भाईयों ने जमीन विवाद को लेकर छोटी बहन से मारपीट कर घर का सामान बाहर फेंक दिया। इसके बाद उसके घर में जेसीबी चलवा दी। इससे मकान के मलबे में बर्तन और सोने-चांदी के जेवर दब गए।

महिला ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। महिला की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

सिविल लाइन क्षेत्र के मंगला में रहने वाली चमेली पटेल गृहणी हैं। उन्होंने बताया कि उनकी शादी 22 साल पहले विजय पटेल से हुई। इसके छह माह बाद से ही वे मायके में रह रही हैं। इस दौरान उनके पिता ने मकान और बाड़ी को बोने-खाने के लिए दिया। तब से वे उसी मकान में रह रही हैं। तीन साल पहले लाकडाउन के दौरान उनके पिता की मौत हो गई। इसके बाद से चमेली के भाई मदन पटेल, रामप्रकाश और रामसनेही जमीन को लेकर विवाद कर रहे हैं। तीनों उसे मंगला स्थित मकान को छोड़ने के लिए दबाव बना रहे हैं। जमीन को लेकर मामला न्यायालय में लंबित है। तीनों गुस्र्वार की शाम जेसीबी लेकर आए। उन्होंने मकान से पलंग और कपड़ों को निकालकर बाहर फेंक दिया। इसके बाद मकान में जेसीबी चलवा दी। इस दौरान उन्होंने अपनी बहन से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। मकान में मलबे में बर्तन और अन्य घरेलु सामान समेत जेवर भी दब गए। महिला ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है

मामले में दूसरे पक्ष ने भी मारपीट की शिकायत की है। मंगला के राजाबाड़ा में रहने वाली लीलावती पटेल ने बताया कि शुक्रवार की सुबह चमेली पटेल अपने पति और बेटे के साथ उनके घर आई। इस दौरान लीलावती बच्चों को स्कूल भेजने की तैयारी कर रही थी। उसने मकान को तोड़वाने का आरोप लगाते हुए जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान चमेली की मां भगवंतीन पटेल, जेठानी धनेश्वरी और फार्मोला पटेल उसे समझाइश दे रहे थे। उसने सभी से झूमा-झटकी करते हुए अपने पति और बेटे के साथ मारपीट की। मारपीट से घायल महिला ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 5 =