CG ब्रेकिंग – 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड, जवानों को चकमा देकर विचाराधीन बंदी फरार,SP ने दिखाया बाहर का रास्ता

कर्वधा 11 नवंबर 2022। कर्वधा जिला में जिला अस्पताल से एक विचाराधीन कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। उधर इस घटना में लापरवाही बरतने वाले एक हवलदार और 4 सिपाहियों को एस.पी. लाल उमेंद सिंह ने निलंबित कर दिया हैं। बताया जा रहा हैं फरार कैंदी को पुलिस ने नाबालिग के अपहरण और रेप के मामले में गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया था।वही एस.पी. ने फरार बंदी पर 5 हजार रूपये के इनाम की घोषण भी की हैं।

गौरतलब हैं कि कर्वधा जिला के थाना कुकदुर पुलिस उत्तर प्रदेश आगरा निवासी 20 वर्षीय सनी चौरसिया नामक युवक को गिरफ्तार किया था। आरोपी सनी के खिलाफ पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के अपहरण और उसके साथ रेप की शिकायत पुलिस में दर्ज करायी गयी थी। इस गंभीर प्रकरण पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 31 अक्टूबर को आरोपी सनी चौरसिया को गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया गया था। रेप और अपहरण के मामले में विचाराधीन कैंदी सनी की तबियत खराब होने पर उसे 7 नवंबर को जिला अस्पताल कर्वधा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

जहां से 10 नंवबर की देर शाम बंदी ने पुलिस जवानों को बाथरूम जाने के नाम पर अपनी हथकड़ी खुलवा लिया। इसके बाद उसने पुलिस जवानों को चकमा देकर अस्पताल परिसर से फरार हो गया। अस्पताल से बंदी के फरार होने की जानकारी मिलने के बाद हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गयी। देर रात तक पता-तलाश के बाद भी फरार बंदी का सुराग पुलिस के हाथ नही लग सका। उधर एसपी लाल उमेंद सिंह ने डयूटी पर तैनात एक हवलदार सहित 4 सिपाहियों को निलंबित कर दिया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + 8 =