तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक चला रहे 13 साल के बच्चे को रौंदा, मौके पर हुई मौत

इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक ने 13 साल के बच्चे की जान ले ली। बच्चा बाइक चला रहा था। उसके साथ छोटा भाई भी था जो बच गया है। पुलिस ने मर्ग कायम किया है। भंवरकुआं टीआइ शशिकांत शुक्ला के मुताबिक, बच्चे का नाम कार्तिक पुत्र श्याम चौहान निवासी अमन नगर मूसाखेड़ी है। घटना गुरुवार दोपहर करीब 3:30 बजे नेमावर रोड़ की है। परिजन ही बच्चे को एमवाय अस्पताल ले गए थे। श्याम फल और सब्जी का ठेला लगाता है। घटना के बाद स्वजन बयान देने की स्थिति में नहीं है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

बाइक फिसलने से मौत, हेलमेट से बच सकती थी जान

विजय नगर थाना क्षेत्र में बाइक फिलसने से एक युवक की मौत हो गई। वह दो दिन से अस्पताल में भर्ती था। घटना के वक्त उसने हेलमेट नहीं पहना था। पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम दिनेश निवासी मालवीय नगर है। स्वजन ने बताया कि दिनेश का बेटा जेल में बंद है। वह जमानत के लिए रुपयों की व्यवस्था करने जा रहा था। सिटी बस डिपो के पास बाइक फिसल गई। हादसे में उसका भाई भी घायल हुआ, लेकिन वह बच गया और दिनेश की गुरुवार को मौत हो गई।

सड़क हादसों को लेकर पुलिस आयुक्त ने गंभीरता जताई है। उन्होंने शुक्रवार को अपराधों की समीक्षा बैठक में एडिशनल डीसीपी से कहा कि वे खुद जाकर अपने-अपने क्षेत्रों के पांच-पांच ब्लैक स्पाट की जांच करें। पुलिस आयुक्त हरिनारायणाचारी मिश्र के मुताबिक, हादसों में नौजवानों की मौत भी हो रही है। कुछ हादसें सतर्कता से कम किए जा सकते हैं। हमने चारों जोन के एडिशनल डीसीपी से विस्तृत रिपोर्ट मांगा है। उनसे कहा है कि वे क्षेत्र के पांच पांच ब्लैक स्पाट को स्वयं जाकर देंखे और बताए कि हादसों की वजय क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × three =