स्टेट हाईवे पर दो बाईक में आमने-सामने जोरदार भिडंत, 3 युवकों की मौत

कवर्धा-राजनांदगांव स्टेट हाईवे पर शुक्रवार देर रात हुए सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। रात करीब 12 बजे लोहरा रोड मॉल के ठीक आगे दो बाइक की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हुई, जिसमें 3 युवकों की जान चली गई। दुर्घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम खैरबना कला का रहने वाला पुनीत साहू (22 वर्ष) मोटरसाइकिल (क्रमांक CG 09 JG 6124) से अकेले कवर्धा से लोहारा की ओर जा रहा था। इधर तरुण यादव (23 वर्ष) अपने साथी अजय यादव (24 वर्ष) के साथ एक ही बाइक पर (क्रमांक CG 08 AO 9290) लोहारा से कवर्धा की ओर आ रहे थे। रात 12 बजे सुमित मॉल के ठीक आगे दोनों बाइक आमने-सामने टकरा गईं। दोनों बाइक की रफ्तार बहुत तेज थी।

तेज टक्कर होने के कारण तीनों युवक बाइक से नीचे गिर पड़े। इनमें से पुनीत और तरुण की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची सिटी कोतवाली पुलिस ने अजय यादव को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन 15-20 मिनट के बाद उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि तीनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था। घटना की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल में भिजवाया है। शनिवार को तीनों के शव अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

मृतकों के नाम

1. तरुण यादव (23 वर्ष) पशु चिकित्सा विभाग में परिचारक के पद पर तैनात था। वो मूल रूप से खैरागढ़ राजनांदगांव का रहने वाला था। पिता की मौत के बाद उसे 2018 में अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। अपने घर में वो इकलौता कमाने वाला था।

2. अजय यादव (24 वर्ष) मूल रूप से बेमेतरा के देवकर का निवासी था, लेकिन वर्तमान में कवर्धा के दर्रीपारा में रहता था। अजय यादव फोटोग्राफी का काम करता था।

3. पुनीत साहू (22 वर्ष) कवर्धा के ग्राम खैरबना का रहने वाला था। पुनीत साहू किसी निजी अस्पताल में काम करता था।

Leave a Reply