मैनपुरी में ढाई साल की मासूम से रेप, हैवानियत से बिगड़ी हालत, अस्पताल में भर्ती

मैनपुरी में किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात ढाई साल की मासूम के साथ युवक ने हैवानियत कर दी। आरोपी बहला फुसलाकर मासूम को अपने कमरे में ले गया और बच्ची के साथ हैवानियत की।

मैनपुरी में किशनी थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की रात ढाई साल की मासूम के साथ युवक ने हैवानियत कर दी। आरोपी बहला फुसलाकर मासूम को अपने कमरे में ले गया। हालत बिगड़ने पर मासूम को गंभीर अवस्था में सैफई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद थाने पहुंचे पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी कमलेश दीक्षित ने पुलिस लाइन के सभागार में इस घटना की जानकारी दी। एसपी ने बताया कि 7 नवंबर की रात 8 बजे किशनी पुलिस को सूचना दी गई कि उनके घर में आए रिश्तेदार जगमोहन उर्फ इतवारी यादव पुत्र कप्तान सिंह निवासी जिलही थाना बेवर ने ढाई साल की मासूम के साथ कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया है। घटना से मासूम की हालत बिगड़ गई तो परिजन उसे सैफई मेडिकल कॉलेज ले गए। इस संबंध में पिता की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई तो पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376एबी, 452, 5एम/6 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

Leave a Reply