CG ब्रेकिंग – एंट्रेंस एग्जाम की तैयारी करने वाली छात्रा ने किराए के मकान में की आत्महत्या

भिलाई। दुर्ग जिले के पद्मनाभपुर क्षेत्र के मुक्त नगर में किराये पर रहकर एग्रीकल्चर प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही एक छात्रा ने शनिवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। जिससे घटना का कारण पता चल सके। पद्मनाभपुर चौकी पुलिस ने प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि दल्लीराजहरा निवासी खुशबु टेकाम (19) ने शनिवार की शाम को चार से पांच बजे के बीच फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वो चार महीने से मुक्त नगर में एक किराये के मकान में रहकर सक्सेस प्वाइंट नाम के कोचिंग में एग्रीकल्चर प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी। उसके पिता ललित टेकाम सीएसपीडीसीएल में सब इंजीनियर हैं और उनकी वर्तमान पदस्थापना कांकेर में है।

पुलिस ने मृतका का मोबाइल जब्त किया है। पुलिस ने मोबाइल को चेक किया तो देखा फिंगर लाक था। पुलिस ने छात्रा की डेड बाडी की उंगली की मदद से मोबाइल को अनलाक किया। लेकिन, गैलरी और वाट्सएप लाक होने के कारण चैट के साथ अन्य जानकारियों के बारे में पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मोबाइल को अनलाक करवाने के लिए साइबर सेल में भिजवाया है। छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए चीरघर में रखवाया गया है। परिवार वालों की उपस्थिति में शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − three =