Crime ब्रेकिंग – 4 साल से लड़की का करता रहा यौन शोषण, फिर शादी करने से किया इंकार, लड़के के घर धरने पर बैठी लड़की…

अयोध्या – अयोध्या में पूराकलंदर क्षेत्र के एक गांव की एक दलित शिक्षिका झांसा देकर चार वर्ष से यौन शोषण करने और शादी से इनकार करने पर प्रेमी के घर पहुंच गई। हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गई तो आरोपी फरार हो गया। पुलिस पहुंची और पीड़िता को थाने पर लाई। उसके पिता के तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

क्षेत्र की एक दलित युवती एक निजी विद्यालय में शिक्षिका है। आरोप है कि हुसेपुर गांव के मजरे विट्ठलपुर निवासी पिंटू वर्मा पुत्र जगन्नाथ वर्मा शादी का झांसा देकर चार वर्ष से उसके साथ यौन शोषण कर शादी के लिए टरकाता रहा। जब पीड़िता ने शादी के लिए दबाव बनाया तो इनकार कर दिया। इस जानकारी पर पीड़िता के परिजनों ने स्कूल में पढ़ाने जाना बंद कर दिया। लगभग 20 दिन पूर्व शिक्षिका पिंटू के घर पहुंची तो घरवालों ने भगा दिया। शिक्षिका रात में दस बजे घर से निकली और स्कूल के सामने जाकर रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या के लिए लेट गई। उसी समय विद्यालय के चौकीदार ने देखा तो लोगों ने उसे ट्रैक से हटाया।

लगभग एक सप्ताह पूर्व शिक्षिका ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की। अस्पताल में उसका इलाज कराया गया। शनिवार को पीड़ित शिक्षिका आरोपी के घर लगभग ग्यारह बजे पहुंची और हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गई। यह देख आरोपी पिंटू वर्मा घर से फरार हो गया। पीड़िता का भाई उसके घर पंहुचा तो आरोपी के घर के लोग जातिसूचक शब्द का प्रयोग करते हुए एसयूवी की मांग पूरी करने पर शादी करने की बात कही। उसके बाद पीड़िता का पिता पुलिस के पास शिकायत करने पहुंचा तो पुलिस मौके पर आरोपी के घर पहुंची और लगभग नौ घंटे बाद पीड़ित शिक्षिका को लेकर थाना पर आई। थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्ण कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर पिंटू वर्मा के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मेडिकल के बाद उसका मजिस्ट्रेटी बयान कराया जाएगा। इसकी विवेचना क्षेत्राधिकारी अयोध्या करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + 18 =