CG ब्रेकिंग – शिव महापुराण कथा स्‍थल पर युवक की पुलिस ने की बेदम पिटाई, VIDEO वायरल

रायपुर। राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी में पांच दिनों से आयोजित शिव महापुराण के अंतिम दिन कथा स्थल से के मारपीट का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें रायपुर पुलिस एक युवक को लात-घूंसों से की बेदम पीटते नजर आ रही है। इस वीडियो में पुलिस के बड़े अधिकारी भी मारपीट करते नजर आ रहे। मारपीट यह वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है जैसे गुंडे-बदमाशों की लड़ाई चल रही हो।

जानकारी के मुताबिक, युवक पास के साथ पहले अपने परिवार को कथा सुनने के लिए अंदर भेज कर खुद भी अंदर जाने की कोशिश करने लगा, तभी पुलिस ने उसे रोक लिया। युवक ने जब बताया कि उसका परिवार अंदर है और उसके पास भी कथा का पास है, तो पुलिस ने भीड़ होने का हवाला देकर उसे जाने से रोक दिया। युवक अंदर जाने की जिद कर रहा था। इसी बीच पुलिस से बहस कर रहे बोल कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

वही इस मामले में रायपुर पुलिस ने प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि युवक को लगातार समझाइश देने के पश्चात भी वह विवाद कर रहा था जिसके बाद विवाद बढ़ गया। और इसी को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों ने तत्काल मौके से अपने जवानों को हटाया और विवाद को शांत कराया।

बता दें कि राजधानी रायपुर के दही हांडी मैदान हनुमान मंदिर, गुढ़ियारी में पिछले पांच दिनों से आयोजित शिव महापुराण कथा का आज अंतिम दिन था। आज सुबह 10 बजे से 1 बजे तक कथा का समय निर्धारित था। यही वजह है कि आज कथा स्थल में सुबह से ही लोगों की भीड़ उमड़ रही है। कथा स्थल में जाने के लिए पास की व्यवस्था भी की गई थी। मिली जानकारी के अनुसार कार्यक्रम के अंतिम दिन सुबह से ही बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। कथा स्थल पर जिस हिसाब से भीड़ थी लगभग छह लाख से ज्यादा लोग थे। उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि व्यवस्था भी कहीं ना कहीं होगी।

Leave a Reply