CG दुःखद घटना: पिकनिक मनाने निकले थे टीचर और छात्रों से भरी बस, हो गई दुर्घटना का शिकार 7 की हालत नाजुक…

छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले के ग्राम तालपुर में रविवार सुबह एक स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें टीचर्स और बच्चे समेत 10 लोग घायल हो गए। बस नवगठित जिला खैरागढ़-छुईखदान-गंडई के अल्फा स्कूल की थी, जो लोहारा से 2 किलोमीटर दूर अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र में हुई है।

भोरमदेव (कवर्धा) में पिकनिक का प्लान बनाया था। 17 लोग छोटी बस में सवार होकर खैरागढ़ से भोरमदेव के लिए निकले थे। कुछ टीचर्स के साथ उनके बच्चे भी थे। जैसे ही बस तालपुर गांव में पहुंची, यहां सड़क पर बने स्पीड ब्रेकर पर अनियंत्रित हो गई और पलट गई। हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 7 लोगों की हालत गंभीर है। सामान्य घायलों का इलाज लोहारा अस्पताल में चल रहा है, वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को कवर्धा जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

सूचना मिलने पर सहसपुर लोहारा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से राहत और बचाव कार्य किया। पुलिस ने बताया 17 लोगों में से सिर्फ 2 पुरुष हैं। अधिकतर संख्या महिलाओं की है, वहीं 4 बच्चे भी घायल हुए हैं। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना और उनका बयान दर्ज किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 3 =