क्राइम ब्रेकिंग – कोयला खनन को लेकर हुआ विवाद, दो युवकों को मारी गोली, पुलिस ने दो सगे भाई को किया गिरफ्तार

धनबाद – झारखंड के धनबाद जिले में अवैध कोयला कारोबार चरम पर है. बरोरा थाना क्षेत्र के फुलारीटांड में 10 अक्टूबर को अवैध कोयले के कारोबार में वर्चस्व को लेकर बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने विशु चक्रवती और विक्की वर्मा पर अंधाधुंध फायरिंग कर जानलेवा हमला किया था. घटना में फरार चल रहे दोनों सगे भाइयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

विलासपुर में रहने वाले सगे भाई भरत महतो, कन्हाई महतो को पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. दोनों के निशानदेही पर घटना में उपयोग किए गए हथियार एक देशी कट्टा, ऑटोमेटिक पिस्टल और 15 जिंदा कारतूस भी बरामद किए. पुलिस ने दोनों हथियार, कारतूस को जप्त कर लिया है. मामले को लेकर बरोरा थाना में थाना प्रभारी नीरज कुमार ने प्रेसवा र्ता कर जानकारी दी.

थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि 10 अक्टूबर को फुलारीटाड़ के समीप विशु चक्रवर्ती को गोली मारी गई थी जिसमें वह गम्भीर रूप से घायल हो गया था. मामले में 6 नामजद और अन्य के खिलाफ विशु चक्रवर्ती ने केस दर्ज कराया था. घटना में शामिल भरत महतो और कन्हाई महतो सगे भाई को देशी कट्टा, ऑटोमेटिक पिस्टल और 15 गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है

इस घटना में एक नामजद और तीन अन्य अभी भी फरार है. इस घटना में शामिल तीन अभियुक्तों रवि पासी, विनोद बाउरी और विन्दा केवट को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. दोनों पक्ष में खूनी संघर्ष का कारण आपसी लेन देन था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − five =