CG ब्रेकिंग – शिक्षित युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, 14 नवंबर को लगेगा प्लेसमेंट कैम्प, जाने पूरी जानकारी

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। वर्तमान समय में युवाओं में बेरोजगारी एक बड़ा मुद्दा है। आज के युवा शिक्षित होने के बाद भी रोजगार के दर-दर भटक रहे हैं।

वहीं प्रशासन स्तर पर लगातार युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में 14 नवंबर को राजधानी रायपुर के रोजगार कार्यालय में प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया जा रहा है। जहां युवा रोजगार के लिए आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 14 नवंबर को रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, रायपुर में सुबह 11 बजे से दोपहर दो बजे तक प्लेसमेंट कैंप आयोजित किया जाएगा। इस प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के लिए मेहसाणा (गुजरात) स्थित प्लांट के लिए स्टूडेंट ट्रेनी के 100 से अधिक पदों के लिए चयन किया जाएगा। इन पदों के लिए 50 प्रतिशत अंकों के साथ न्यूनतम 10वीं उत्तीर्ण आवेदक, जिनकी आयु 18 से 20 वर्ष के मध्य हो, ऐसे युवाओं की भर्ती की जाएगी।

चयनित आवेदकों को प्रशिक्षण अवधि के प्रथम माह से 12 हजार रुपये अन्य सुविधाओं के साथ दिए जाएंगे। मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के मेहसाणा (गुजरात) के प्लांट में कार्य करने के लिए इच्छुक योग्य आवेदक 10वीं के अंकसूची, आधार कार्ड, पासपोर्ट साइज फोटो की दो-दो प्रतियों के साथ निर्धारित तिथि और स्थल पर उपस्थित हो सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर से भी संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + 8 =