CG ब्रेकिंग – PWD ठेकेदार के घर से 5 लाख के जेवर पार…

छत्तीसगढ़ :भिलाई शहर में PWD ठेकेदार के सूने मकान में लाखों रुपए की चोरी हो गई। ठेकेदार घर में ताला लगाकर परिवार सहित अपने बेटे को दिल्ली छोड़ने गया था। वहां से लौटने पर देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो चोर घर का सारा कीमती सामान ले जा चुके थे। सुपेला पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुपेला थाना अंतर्गत आनंद विहार दाउबाड़ा तालाब के पास राधिका नगर में दिनेश सिंह का बंगला है। दिनेश सिंग PWD के बड़े कांट्रैक्टर हैं। दिनेश सिंह ने सुपेला पुलिस में दी शिकायत में बताया कि वह 2 नवंबर की सुबह अपने परिवार के साथ बेटे को दिल्ली छोड़ने गए थे। शनिवार को वहां से वापस लौटा तो देखा कि दरवाजे का लॉक टूटा हुआ था

घर के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी का ताला और लॉकर टूटा था। चोरों ने लॉकर के अंदर से नगदी रकम सहित सोने चांदी के जेवर पार कर दिए। दिनेश सिंह की माने तो उनके यहां से लगभग 5-6 लाख रुपए का सामान चोरी हुआ है। वहीं सुपेला पुलिस मात्र डेढ़ लाख की चोरी होना बता रही है।

लाखों का कीमती सामान हुआ चोरी

दिनेश सिंह के मुताबिक घर की आलमारी के लॉकर से 6 सोने की अंगूठी, 2 जोड़ी सोने की कान की कनौती, 3 जोड़ी कान का टॉप्स, 2 सोने की चेन, 1 सुई धागा, 1 मूंगा जड़ित सोने की अंगूठी, 1 मोती जड़ी अंगूठी, 2 जोड़ी चांदी की पायजेब, 5 जोड़ी पायल, 1 जोड़ी पैर का छड़ा और नगदी रकम चोरी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + 3 =