न्यायधानी में चाकू की नोक पर अभियंता कार्यालय में 13 लाख की लूट, नकाबपोश लुटेरे फरार, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से बड़ी लूट की खबर आ रही है। यहाँ बिलासपुर के कनिष्ठ अभियंता कार्यालय में 13 लाख की लूट की वारदात हुई है। घटना बिलासपुर के दयालबंद स्थित सहायक अभियंता कार्यालय की बताई जा रही है। जहां नकाबपोश लूटेरों ने इस बड़ी लूट के वारदात को अंजाम दिया है।

जानकारी के मुताबिक ATP आपरेटर बिरेंद्र सोनवानी के गले में चाकू अड़ाकर वारदात को अंजाम दिया गया है। शहर के बीचोबीच हुई इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। वहीं घटना की जानकारी के लगते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुचे हुए हैं। पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम रोज की तरह बिल संग्रहण केन्द्र में विद्युत राशि जमा होने के बाद केंद्र को बंद कर अंदर आपरेटर वीरेंद्र सोनवानी जमा राशि को गिन रहा था। तभी अचानक बिल संग्रहण केंद्र के अंदर चार नकाबपोश लोगों ने चाकू की नोक पर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और आपरेटर वीरेंद्र से जमा हुई 13 लाख रुपये चाकू के नोक पर लूट कर फरार हो गए। लूट की जानकारी लगते ही सिटी कोतवाली पुलिस की टीम मौके पहुंची। वहीं कार्यालय में लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस और सायबर सेल की टीम खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − eight =