CG ब्रेकिंग – नगर निगम ने शुरू किया विशेष अभियान, राजस्व वसूली के बदले नियम, अब छुट्टी के दिन भी जमा.. पढ़े पुरी खबर

रायपुर । नगर निगम ने वित्तीय वर्ष के खत्म होने से पहले ही राजस्व वसूली के लिए विशेष अभियान शुरू कर दिया है। इसकी शुरूआत जोन-7 से की जा रही है।

सके तहत महापौर एजाज ढेबर, आयुक्त मयंक चतुर्वेदी, राजस्व विभाग अध्यक्ष अंजनी राधेश्याम विभार के निर्देशानुसार करदाता नागरिकों की सुविधा की दृष्टि से संपति कर एवं अन्य निगम कर छुट्टियों के दिन भी जमा करने की सुविधा दी जाएगी। इसके तहत जोन-7 के अंतर्गत विशेष शिविर लगाए जाएंगे।

जोन आयुक्त विनोद पाण्डेय ने बताया कि जोन के सभी सात वार्डों में नियत स्थलों पर सुबह 10 बजे से श्ााम चार बजे तक शनिवार, रविवार सहित सभी अवकाश दिवसों में वसूली की दृष्टि से शिविर लगाए जाएंगे। इसके तहत पं. ईश्वरी चरण शुक्ल वार्ड-22 के कंचनगंगा फेस – 2 कार्यालय, शहीद मनमोहन सिंह बख्शी वार्ड-23 के शांति विहार कालोनी कोटा, सरदार वल्लभ भाई पटेल वार्ड-24 के जग्गू टेलर रामनगर, संत रामदास वार्ड-25 के पार्षद कार्यालय रामनगर, तात्यापारा वार्ड-37 के सामुदायिक भवन हांडीपारा बम्लेश्वरी मन्दिर रामसागरपारा, शहीद चूड़ामणि नायक वार्ड-38 के पार्षद कार्यालय रामकुंड एवं स्वामी आत्मानंद वार्ड-39 के चिंताहरण हनुमान मन्दिर चौबे कालोनी में प्रत्येक माह शनिवार एवं रविवार सहित सभी अवकाश दिवसों में शिविर लगाए जाएंगे

तीन जोनों के आयुक्त बदले

रायपुर निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी ने तीन जोनों के आयुक्त की अदला-बदली की है। नई व्यवस्था के तहत निगम के सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से आदेश जारी कर आयुक्त ने आगामी आदेश तक जोन-1 के जोन आयुक्त विनय मिश्रा को जोन-4, जोन-4 के जोन आयुक्त अरुण ध्रुव को जोन-8 और जोन-8 के जोन आयुक्त नेतराम चंद्राकर को जोन-1 में पदस्थ किया है। आयुक्त ने सम्बंधित अधिकारियों को तत्काल कार्यभार ग्रहण कर प्रतिवेदन देने के निर्देश दिए हैं। आयुक्त ने आदेश को तत्काल प्रभावशील कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − fourteen =