Breaking – पिता ने दो बेटियों के साथ की आत्महत्या, आर्थिक तंगी से परेशान था परिवार

उत्तरप्रदेश गोरखपुर के घोषीपुरवा मोहल्ले में एक शख्स और उसकी दो बेटियों का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। दो साल पहले मृतक की पत्नी की कैंसर से मौत हो गई थी। परिवार आर्थिक तंगी से परेशान था। फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है। इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी है।

मूल रूप से सिवान (बिहार) जिले के गुठनी निवासी 64 वर्षीय ओमप्रकाश श्रीवास्तव शहर के घोषीपुरवा में मकान बनवाकर 15 साल से परिवार के साथ रहते हैं। उनके दोनों बेटों के बीच बंटवारा हो चुका है। सिलाई करने वाले बड़े बेटे जितेंद्र श्रीवास्तव के साथ ओमप्रकाश रहते थे। कैंसर से पीडि़त जितेंद्र की पत्नी की फरवरी 2020 में मृत्यु हो गई। इलाज में ज्यादा धन खर्च होने की वजह से परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। जितेंद्र सिलाई का काम करते थे और उनके पिता गार्ड की नौकरी करते हैं। सोमवार की रात में भोजन करने के बाद ओमप्रकाश ड्यूटी पर चले गए।

मंगलवार की सुबह सात बजे लौटे तो मुख्य दरवाजा खुला था। अंदर जाकर उन्होंने देखा तो अलग-अलग कमरे में बेटा जितेंद और पौत्री 16 वर्षीय मान्या और 14 वर्षीय मानवी का शव फंखे से दुपट्टे के सहारे लटक रहा था। ओप्रकाश ने घटना की जानकारी पड़ोसियों के साथ ही शाहपुर थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजवा कर जांच शुरू कर दी है

Leave a Reply