CG ब्रेकिंग: इस कम्पनी के बैंकर में 20 फीट ऊंचाई पर चढ़कर पेंटिंग कार्य कर रहे मजदूर की गिरने से मौत…

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कुसमुंडा खदान में समानता कंपनी के बनाए गए बैंकर में ऊंचाई पर चढ़कर पेंटिंग का कार्य कर रहे मजदूर की गिरने से मौत हो गई. बता दें, कि युवक लगभग 20 फीट ऊंचाई पर चढ़ा हुआ था. इस दौरान वह असंतुलित होकर नीचे जमीन पर गिर गया

मृतक चुनचुनी बस्ती निवासी 33 वर्षीय महावीर सिंह कंवर पिता स्वर्गीय नेम सिंह कंवर कुसमुंडा खदान में बन रहे समानता कंपनी के निर्माणाधीन बैंकर में पेंटिंग का काम करने लगभग 20 फीट ऊंचाई पर चढ़ा हुआ था. इस दौरान वह असंतुलित होकर नीचे जमीन पर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. गिरने की आवाज आने पर आसपास के लोग वहां मौके पर पहंुचे तो उसकी सांस चल रही थी. आनन-फानन में उसे तत्काल कोरबा अस्पताल के लिए रवाना किया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक ने कार्य के दौरान सेफ्टी बेल्ट पहना हुआ था, फिर भी वह कैसे गिर गया, यह जांच का विषय है. कुसमुंडा थाना प्रभारी राजेश जांगड़े ने बताया कि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां ईलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × one =