मैडम! मैंने जो किया वो बहुत गलत था…, नोट लिखकर नौवीं के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

लखनऊ में गोमतीनगर विस्तार में नौंवी का छात्र रेलवे ट्रैक के पास घायल हालत में मिला। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। छात्रा के पास से नोट मिला, जिसमें उसने एक गलती के लिए टीचर से माफी मांगी है। देर रात छात्र को क्रिटिकल हालत में मेदांता में शिफ्ट किया गया है।

जानकारी के अनुसार सीएमएस गोमतीनगर विस्तार का छात्र आदित्य तिवारी ट्रैक के पास घायल मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे कमांड अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उसके बैग से मिले नोट में लिखा था ‘मैं आदित्य तिवारी कक्षा 9 का छात्र हूं। मैं अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं। मैंने जो किया था, वह बिल्कुल गलत था। मैम मैं वादा करता हूं कि ऐसा दोबारा कभी नहीं होगा।’

छात्र के पिता उमेश कुमार तिवारी आर्मी से रिटायर्ड हैं और खरगापुर की वशिष्ठ विहार कॉलोनी में रहते हैं। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक नोट की जांच होगी। परिजन की शिकायत पर आगे की कार्रवाई होगी।

स्कूल प्रबंधन का कहना है कि जब कोई छात्र गलती करता है तो शिक्षिका माफीनामा लिखवाती है। उसने शिक्षिका का नंबर पिता के मोबाइल पर ब्लॉक कर रखा था। शिक्षिका ने उससे कहा, तुम्हारे पिता से बात नहीं हो पा रही है, उनसे कहना होम विजिट पर आना है। तुम्हारा आईकार्ड भी नहीं बना है। उनसे दो फोटो भी लेनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + 17 =