Crime ब्रेकिंग – बीच सड़क पर युवक को बेरहमी से पीटा और मुंह पर किया पेशाब, वीडियो भी बनाया, जानिए पूरी खबर…

उत्तर प्रदेश के गोंडा शहर में एलबीएस चौराहे के पास युवक को बीच सड़क पर पीटा। फिर बाग में ले जाकर न सिर्फ डंडे से बेरहमी से पीटा बल्कि जान से मारने की धमकी देकर उसके मुंह पर पेशाब करके वीडियो भी बनाया। इसके बाद उसे तमंचे व कारतूस के साथ पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने भी बिना किसी जांच के ही आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर पीड़ित युवक को ही जेल भेज दिया। बाद में पीड़ित के जमानत पर छूटने व घटना का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की है।

वजीरगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला एक युवक 31 अक्तूबर को नगर कोतवाली क्षेत्र के गायत्रीपुरम में रहने वाले अपने बड़े भाई से मिलने गया था। शाम को लौटते समय वजीरगंज के सेहरिया गांव निवासी कप्तान सिंह ने अपने सात दोस्तों के साथ उसे एलबीएस चौराहे पर रोक लिया और सड़क पर जमकर पिटाई की।

इसके बाद युवक को खींचकर पास के बाग में ले जाकर डंडे से पीटा। फिर सीने पर तमंचा सटाकर जान से मारने की धमकी देते हुए उसके मुंह पर पेशाब कर वीडियो भी बनाया। इस दौरान युवक गिड़गिड़ाता रहा मगर किसी ने उसकी एक न सुनी। बाद में आरोपियों ने युवक को तमंचा व कारतूस के साथ पुलिस के हवाले कर दिया। कहा कि ये हमला करने आया था। पुलिस ने तत्काल आर्म्स एक्ट के केस दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया।

जमानत पर जेल से छूटे युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर न्याय की गुहार लगाई। वहीं, उसके साथ की गई अमानवीयता के भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। इस पर रोडवेज चौकी प्रभारी राम आशीष मौर्या ने मामले में आठ युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की।

एएसपी शिवराज प्रजापति ने बताया कि घटना को लेकर वायरल वीडियो के आधार पर आठ युवकों के खिलाफ जानलेवा हमले व आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है। मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply