CG ब्रेकिंग – कार और कैप्सूल के बीच हुई भीषण भिड़ंत, हादसे में कार चालक की मौत, दो बच्चे बुरी तरह घायल…

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले मुलमुला थाना क्षेत्र के पकरिया गांव में तड़के सुबह चार बजे कार और कैप्सूल (टैंकर) में भीषण टक्कर हो गई। जिससे कार चालक और दो बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों ने एंबुलेंस के मदद से पामगढ़ अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने हालात को देखते हुए तीनों को बिलासपुर रेफर कर दिया। जहां हॉस्पिटल पहुंचने के पहले मस्तूरी में कार चालक ने दम तोड़ दिया। वहीं घटना में घायल दोनों बच्चों का इलाज जारी है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मूलमुला थाना क्षेत्र के पकरिया झूलन गांव में तड़के सुबह चार बजे पामगढ़ भैंसों (नवापारा) निवासी सुरेंद्र बघेल कार में अपने दो भतीजे आर्यन बघेल और शुभम बघेल उम्र लगभग 10 वर्ष के साथ मुरलीडीह जा रहे थे, तभी वह पकरिया झूलन बस स्टैंड के यात्री प्रतीक्षालय के समीप पहुंचे थे कि उनकी कार सामने से आ रही कैप्सूल वाहन से टकरा गई। टक्कर में कार चालक स्टेरिंग में फंस गया जबकि कार में बैठे दोनों बच्चों को भी गंभीर चोटें आईं। घटना के बाद सड़क पर वाहनों की लंबी लाइन लगने से मौके पर जाम लग गया।

घटना की सूचना पर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे चालक को बाहर निकलकर एंबुलेंस की मदद से पामगढ़ हॉस्पिटल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने जांच उपरांत तीनों के हालात को देखते हुए बिलासपुर रेफर कर दिया। बिलासपुर हॉस्पिटल पहुंचने के पहले मस्तूरी पर कार चालक सुरेंद्र ने दम तोड़ दिया। वहीं घटना में दोनो घायल बच्चों का बिलासपुर हॉस्पिटल में इलाज जारी है। घटना के बाद कैप्सूल वाहन चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

हादसे की सूचना पर मूलमुला थाना प्रभारी एस के मोहले अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं और दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × 2 =