CG ब्रेकिंग – जंगल में हो रहा था बलात्कार, कॉल में आवाज सुन मसीहा बनकर पहुंची पुलिस, जाने क्या है पूरा मामला

कांकेर :Girl Raped कंकर जिला में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया एक 23 वर्षीय व्यक्ति एक युवती को घुमाने के घुमाने के बहाने जंगल में ले गया और दुष्कर्म के वारदात को अंजाम दिया। कांकेर थाने के प्रभारी शरद दूबे ने बताया कि घटना थाना क्षेत्र के व्यास्कोंगेरा जंगलों में बुधवार को हुई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता कॉलेज छात्रा है और वह आरोपी को जानती थी।

अधिकारी ने बताया कि घूमने जाने के बहाने आरोपी युवती को कार में अपने साथ जंगल में ले गया और उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया. उन्होंने कहा, शिकायत के अनुसार, छात्रा ने जब बलात्कार का विरोध किया और अपनी सहपाठी को फोन किया तो आरोपी ने उसका फोन छीनकर उसे कार की पिछली सीट पर फेंक दिया।

सहेली ने उसकी चीखें सुनीं और तत्काल पुलिस से संपर्क किया

उन्होंने कहा, चूंकि फोन चालू था, ऐसे में पीड़िता की सहपाठी ने उसकी चीखें सुनीं और तत्काल पुलिस से संपर्क किया. उन्होंने बताया कि फोन का लोकेशन पता करके युवती को बचाया गया. अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 376 (बलात्कार), 376 (2)(एन) ( महिला से बार-बार बलात्कार), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 506 (धमकी देना) में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 − seven =