जंगल में प्रेमी जोड़े का शव मिलने से क्षेत्र फैली सनसनी

जिले के गोगुंदा थाना इलाके के उबेश्वर के जगलों में शुक्रवार सुबह थाना क्षेत्र के मजावद गांव के पास अज्ञात युवक-युवती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया की सुबह 7.30 बजे शव पड़े होने की सूचना मिली थी, मौके पर जाकर देखा तो मजावद से करीब 200 मीटर दूर ऊबेश्वरजी रोड़ के समीप युवती और युवक के शव पड़े मिले । दोनों के शव आपत्तिजनक अवस्था में थे।युवक का प्राइवेट पार्ट कटा हुआ मिला तथा दोनों के शव के नीचे बिछे हुए कपड़े के नीचे मोबाइल चार्जर की केबल मिली है। मिली जानकारी अनुसार दोनों की उम्र करीब 30 साल के आस-पास है।

प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि उन्हें भारी पत्थरों से पीटा गया और फिर बाद में धारदार हथियार से वार करके उनकी हत्या की गई थी. पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में भी चोट के निशान मिले हैं. मृतक की पहचान 30 साल के राहुल मीणा के रूप में हुई है. वह पेशे से शिक्षक था. वहीं, मृतक महिला की पहचान 28 साल की सोनू सिंह के रूप में हुई है. पीड़ित पुरुष आदिवासी समुदाय से है, जबकि महिला राजपूत समुदाय से है. दोनों के घर 10 किलोमीटर के दायरे में आने वाले गांवों में थे।

पुलिस ने बताया कि दोनों की जाति को देखते हुए ऐसा लगता है कि यह ऑनर किलिंग का मामला हो सकता है मामले की जानकारी रखने वाले एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “मीना के प्राइवेट पार्ट को काट दिया गया था, वहीं दूसरी पीड़िता के जननांगों पर भी धारदार हथियार से हमला किया गया था. शुरुआती जांच में पता चला है कि शव दो दिन पुराने हैं. वे दो दिनों से लापता थे.।

पुलिस अधीक्षक ने कहा, हो सकता है कि ये हत्याएं व्यक्तिगत दुश्मनी की वजह से की गई हों. शवों के साथ घटनास्थल से एकत्र किए गए सबूतों को मेडिकल और फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. दोनों 15 नवंबर के लापता थे. मामले में आगे की जांच की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 5 =