खून से रंगी छत्तीसगढ़ की सड़कें, भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, 4 की हालत नाजुक

राजधानी के रायपुर-बिलासपुर हाइवे पर धरसीवां के सड्डू गांव में सुबह करीब दस बजे दर्दनाक सड़क हादसे में एक नाबालिग सहित दो की मौत हो गई। वहीं 6 लोग इस दुर्घटना में घायल हुए हैं।

जिनमें में से चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा इतना गंभीर था कि वाहन के भी परखच्चे तक उड़ गए। और सड़के खून से लाल हो गई। हादसे के समय मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और लोगों की मदद करने में जुट गए थे। फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।बता दें कि राजधानी ही नहीं बल्कि प्रदेशभर से रोजाना सड़क हादसे के मामले आ रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस प्रशासन किसी प्रकार का उचित कदम नहीं उठा पाई है, जिससे हादसों पर नियंत्रण किया जा सके।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा उस समय हुआ जब केटरिंग में काम करने वाले खरसिया से काम कर टाटा एस क्रमांक सीजी 07 बीओ 5222 से रायपुर वापस आ रहे थे। तभी सिक्स लाइन पर सड्डू पर खड़े वाहन में पीछे से टाटा एस जा घुसी। वहीं टाटा एस वाहन के परखच्चे तक उड़ गए। जिस वाहन से टक्कर हुई वह फरार हो गया। टाटा एस में कुल 8 लोग सवार थे। जिनमें सेरीखेड़ी निवासी गीतांजलि मनहरे (उम्र 14 साल) और झारखंड निवासी अशोक की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना में देवांशु मनहरे, चालक ललित बजाज, नेहा बजाज, अमन कुमार, उमेश गुप्ता, ढोलू राम बाजार घायल हुए हैं। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। फिलहाल घायलों को अंबेडकर अस्पताल भेजा गया है। जबकि दो को धरसीवां से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। वहीं धरसीवां पुलिस ने अन्य वाहन के फरार व्यक्ति के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया है वहीं मृतकों के शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + twenty =