टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने मेकअप रूम में किया सुसाइड, कैटरीना कैफ की फिल्म में किया था काम…

मुंबई।। एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने मुंबई में सुसाइड कर ली है। तुनिशा फितूर और बार बार देखो जैसी फिल्मों में कैटरीना कैफ की छोटी बहन बनकर लोगों की नजरों में आई थीं. इसके साथ ही उन्हें विद्या बालन की फिल्म कहानी 2 में नोटिस किया गया था।

टीवी सीरियल अली बाबा दास्तान ए काबुल और फिल्म फितूर की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा को लेकर चौंका देने वाली खबर सामने आई है. टीवी और फिल्म जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस ने 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है. फिलहाल, मुंबई पुलिस अलीबाबा के सेट पर यूनिट मेंबर्स से पूछताछ कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक, निशा ने अपने को स्टार शीजान के मेकअप रूम में आत्महत्या की. शीजान जब अपने शॉट के बाद मेकअप रूम में पहुंचे, तो उन्होंने कई बार आवाज दी, जिसके बाद उन्होंने मेकअप रूम का दरवाजा तोड़ा, तो निशा को मृत हालत में पाया गया।

छोटी सी उम्र में की सुसाइड

तुनिशा शर्मा ने छोटी सी उम्र में कई पॉपुलर सीरियल और फिल्म में काम करके अपनी खास पहचान बना ली थी. वहीं अचानक उनके सुसाइड की खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया है. तुनि 6 घंटे पहले मेकअप रूम में खुद की जिंदगी खत्म करने का फैसला लिया. तुनिशा को फौरन अस्पताल ले जाया गया था. पर अफसोस उन्हें हॉस्पिटल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि तुनिशा शर्मा, एक्टर शिविन नारंग के साथ म्यूजिक वीडियो शूट कर रही थीं. निशा कम उम्र में कामयाबी की उड़ान भर रही थीं. कैटरीना कैफ-विद्या बालन जैसी एक्ट्रेस की फिल्मों में भी नजर आ चुकी थीं।

कहानी 2 और फितूर में किया कामwhatsapp image 2022 12 24 at 6.39.48 pm console corptech

निशा शर्मा फितूर और बार बार देखो जैसी फिल्मों में कैटरीना कैफ की छोटी बहन बनकर लोगों की नजरों में आई थीं. इसके साथ ही उन्हें विद्या बालन की फिल्म कहानी 2 में नोटिस किया गया था. उन्हें इंटरनेट वाला लव, इश्क सुभल्लाह, गायब, शेर ए पंजाब महाराजा रणजीत सिंह जैसे शोज में भी देखा गया था. करियर में आगे बढ़ते हुए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाई. टीवी की तरह फिल्मों में भी उन्हें कामयाबी मिली।whatsapp image 2022 12 24 at 6.45 1 console corptech

तुनिशा की सुसाइड को लेकर मन में कई सवाल उठ रहे हैं. क्या वजह रही होगी, जो तुनिशा को अचानक इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा? तुनिशा को ऐसी कौन सी परेशानी थी, जिससे वो अंदर ही अंदर घुट रही थीं. फिलहाल तुनिशा को लेकर कोई कुछ कहने को तैयार नहीं है. उम्मीद है कि एक्ट्रेस की सुसाइक को लेकर जल्द ही सारे सवालों के जवाब मिलेंगे।

Leave a Reply