छठवीं क्लास की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता लेने गई थी दुकान से सामान…

भगतपुर।। भगतपुर थानाक्षेत्र में छठी कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में रविवार को पुलिस ने एमए समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित छात्रा के मामा ने एमए छात्र समेत पांच युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। जिसमें उसने बताया था कि शुक्रवार की शाम उसकी 14 वर्षीय नाबालिग भांजी गांव में ही पड़ोस की परचून की दुकान पर सामान लेने गई थी। वह काफी समय बाद भी वापस नहीं आई। इसके बाद किशोरी के मामा और परिजन उसकी तलाश में जुट गए थे।

मामा अपनी कार से पास के ही रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर उसको तलाश करने पहुंचे। इसी दौरान उसने देखा कि चार पांच युवक उन्हें देखकर भागने लगे। मामा ने तलाश की तो वहीं कुछ दूरी पर भांजी मौके पर मिल गई थी।

भगतपुर पुलिस ने गांव निवासी एमए छात्र और उसके चार दोस्तों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और एससी- एसटी एक्ट में केस दर्ज कर पीड़ित छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया। थाना प्रभारी मनीष सक्सेना ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने के बाद रविवार को पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply