कुएं से मिली सात बाइक, सच्चाई जानकर पुलिस भी रह गई दंग…

महाराष्ट्र।। बुलढाणा में पुलिस ने एक ऐसे चोर को गिरफ्तार किया है जो लोगों की बाइक चुराकर उसे एक कुएं में ठिकाने लगा देता था. पुलिस ने उस कुएं से 7 मोटरसाइकिलें बरामद की हैं।

जिले के खामगांव में लगातार मोटरसाइकिल चोरी पुलिस के लिए सिरदर्द बन गई थी. इसके बाद पुलिस ने एक्शन मोड में आते हुए एक बाइक चोर को दबोचा जिसने खामगांव शहर से 9 मोटरसाइकिल चुराने की बात स्वीकार कर ली।

आरोपी चोर ने बताया कि वो बाइक के स्पेयर पार्ट ( टायर, बैटरी, व्हील) को निकालकर उसे भंगार में बेच देता था और बाइक के बचे हुए हिस्सों को एक कुएं में फेंक देता था. वो कुआं एक खेत में बना हुआ था जिससे किसी को शक भी नहीं होता था।

चोर की निशानदेही पर जब पुलिस टीम कुएं पर पहुंची तो उससे 7 मोटरसाइकिलें बरामद हुई. पुलिस ने बाइक चोरी के इस मास्टरमाइंड सय्यद वसीम को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

पुलिस अब आरोपी से यह जानने में जुटी हुई है कि बाइक चोरी में और कितने लोग शामिल थे और वो बाइक के पार्ट्स कहां बेचता था।

इस घटना को लेकर इलाके के एसडीपीओ अमोल कोली ने बताया कि “खामगांव शहर के अलग-अलग इलाकों से मोटरसाइकिलें चोरी हुई थी, हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद एक आरोपी को पकड़ा जिसने बाइक चोरी में अपनी भूमिका स्वीकार कर ली है।

Leave a Reply