CG News: छापा मारने गई पुलिस को ग्रामीणों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, गाड़ियां भी तोड़ीं, SI सहित 12 घायल…

छत्तीसगढ़।। कबीरधाम जिले में छापा मारने गई पुलिस और आबकारी टीम को ग्रामीणों ने घेरकर बुरी तरह पीटा. इस घटना में आबकारी विभाग के एसआई योगेश सोनी सहित 12 लोग घायल हो गए. घायलों के सिर, हाथ व पैर में चोट आई है. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, सिंघनपुरी थाना अंतर्गत ग्राम नवगांव में पुलिस व आबकारी टीम अवैध शराब की सूचना पर पहुंची थी. इस दौरान टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया।

हमला इतना जबरदस्त तरीके से किया कि आबकारी व पुलिस टीम को ग्रामीणों दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. फिलहाल मारपीट की नौबत क्यों बनी, यह खुलासा नहीं हो पाया है. ग्रामीण अचानक इतने आक्रोशित क्यों हुए ये स्पष्ट नहीं हो सका है।Screenshot 2022 12 29 21 14 13 53 12fc3a774dc5a76f9d973d40e48436f8 console corptech

आबकारी विभाग का कहना है कि सूचना मिली थी कि ग्राम नवगांव में नदी किनारे अवैध रूप से महुआ की कच्ची शराब बनाई जा रही है. सूचना पर आबकारी टीम, सिंघनपुरी थाना टीम व होमगार्ड के जवान सहित 12 लोगों की टीम गांव पहुंची. वहां जाकर देखा तो नदी के किनारे ग्रामीण महुआ शराब बना रहे थे।

इस दौरान टीम ने महुआ शराब जब्त भी की, लेकिन ग्रामीण अचानक आक्रोशित हो गए और उन्होंने टीम पर हमला कर दिया. इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस व आबकारी टीम की गाड़ियों को भी तोड़ दिया।

हमले में ये पुलिसकर्मी हो गए घायल, अस्पताल में भर्ती

ग्रामीणों के हमले से आबकारी विभाग के एसआई योगेश सोनी, महिला होमगार्ड भुनेश्वरी धुर्वे, प्रधान आरक्षक जगदीश सिंह लोकनाथ, छोटेलाल आरमो सहित 12 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

सभी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीसीपी बोड़ला जगदीश उइके ने कहा कि इस घटना को लेकर सिंघनपुरी थाने में 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply