CHHATTISGARH NEWS : नाले में गिरी तेज रफ्तार स्कार्पियो.. 8 लोग घायल.. 5 की हालत गंभीर

कोरबा।। बालको थाना क्षेत्र के अजगरबहार के समीप तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पुल से लगभग 20 फीट नीचे जा गिरी. वाहन पर 8 लोग सवार थे. इस हादसे में सभी लोग घायल हुए हैं. सूचना पर पहुंची संजीवनी, महतारी एक्सप्रेस और 112 की मदद से सभी को जिला अस्पताल रवाना किया गया, जहां पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है।
स्कॉर्पियो वाहन पर सवार सभी लोग जांजगीर-चांपा जिले के खोकसा गांव निवासी हैं और सतरेंगा पिकनिक मनाने जा रहे थे. इस दौरान वाहन की रफ्तार काफी तेज थी और चेचिस पट्टा टूट जाने के कारण वाहन अनियंत्रित होकर सीधे पुल के नीचे जा गिरा. सूचना पर पहुंची संजीवनी, महतारी एक्सप्रेस और 112 की मदद से सभी को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया।

22 वर्षीय पंकज कश्यप, उनके साथी 18 वर्षीय सद्यांश, 17 वर्षीय करण यादव, 18 वर्षीय समीर कश्यप और 22 वर्षीय संदीप पांचों की हालत गंभीर है. जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी स्कार्पियो सवार एक ही गांव के रहने वाले हैं और सभी दोस्त हैं।

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार जनार्दन ने बताया कि जिला अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर घायलों का बयान दर्ज किया गया है. वही इनके परिजनों को सूचना दे दी गई है. जांच कार्यवाही के लिए बाल्को थाना को डायरी भेजा जाएगा।

Leave a Reply