दामाद से सास को हुआ प्यार, यूं चकमा देकर हो गई फरार….बेटी ने कराया FIR

राजस्थान।। सिरोही जिले में दामाद और सास के बीच प्यार और फिर दोनों के साथ फरार हो जाने की घटना सामने आई है। दामाद ने पहले तो ससुर को खूब शराब पिलाकर बेसुध कर दिया और फिर फरार हो गया।

राजस्थान के सिरोही जिले में दामाद और सास के बीच प्यार और फिर दोनों के साथ फरार हो जाने की घटना सामने आई है। दामाद ने पहले तो ससुर को खूब शराब पिलाकर बेसुध कर दिया और फिर सास को लेकर फरार हो गया। बाद में होश आने पर पीड़ित थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। घटना सिरोही जिले के अनादरा थाना इलाके की है।

बताया जा रहा है कि यहां सियाका गांव में एक सास को अपने दामाद से ही प्यार हो गया। बेटी के पति से ही महिला का अवैध संबंध बन गया। 40 साल की सास अपने 27 साल के दामाद से शादी करना चाहती थी। दोनों ने घर से फरार होने की योजना बना ली। 30 दिसंबर को दोनों योजना के मुताबिक फरार हो गए।

पीड़ित व्यक्ति ने कहा है कि उसने बेटी की शादी मामावली निवासी नारायण जोगी के साथ की थी। शादी के बाद बेटी और दामाद का घर आना जाना लगा रहता था। 30 दिसंबर को दामाद अकेले घर आए तो उनके साथ पार्टी की थी। इस दौरान दामाद ने उसे काफी शराब पिला दिया। वह काफी नशे में हो गया तो जाकर शो गया। बाद में नींद खुली तो पत्नी और दामाद घर से गायब थे।

Leave a Reply