शनि की राशि में आ रहे सूर्य, इन 4 राशियों को 30 दिन नहीं होगी पैसों की तंगी…

Surya Gochar In Makar Rashi 2023।। ग्रहों के राजा सूर्य 14 जनवरी को मकर राशि में प्रवेश करने वाले हैं. मकर शनि के स्वामित्व वाली राशि है और सूर्य शनि देव के पिता हैं, इसलिए मकर राशि में पिता-पुत्र का यह दुर्लभ संयोग कई राशि के जातकों के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इन दोनों ग्रहों के बीच शत्रुता का भाव होता है. इसके बावजूद जब सूर्य-शनि मकर राशि में आते हैं तो कुछ राशि वालों को बड़े शुभ परिणाम मिलते हैं. अब 14 जनवरी को रात 8 बजकर 57 मिनट पर सूर्य मकर राशि में प्रवेश करेंगे. आइए जानते हैं कि सूर्य का यह राशि परिवर्तन किन राशि वालों को शुभ परिणाम देगा।

वृषभ राशि – सूर्य का शनि की राशि में गोचर वृषभ राशि के जातकों को शुभ परिणाम देने वाला है. इस गोचर के बाद आपको करियर-व्यापार में तरक्की के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा. मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. आय में इजाफा हो सकता है. धन के स्रोत भी बढ़ने की संभावना है. हालांकि इस दौरान शॉर्टकट तरीके से धन कमाने की गलती बिल्कुल न करें।

मिथुन राशि – शनि के स्वामित्व वाली मकर राशि में सूर्य का आना भी बहुत शुभ माना जा रहा है. अगले एक महीने तक आपको अपने कार्य-व्यापार में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे. अनायास धन प्राप्ति के योग हैं. नौकरीपेशा जातकों के काम की सराहना होगी. नौकरी में नए और अच्छे अवसर भी प्राप्त हो सकते हैं. मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा।

कर्क राशि- मकर राशि में शनि का गोचर कर्क राशि वालों का भी भाग्योदय कर सकता है. कर्क राशि के दांपत्य जीवन में खुशहाली आ सकती है. लाइफ पार्टनर के साथ मनमुटाव कम होगा. अविवाहित जातकों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. आकस्मिक धन प्राप्ति के भी योग हैं. अगले 30 दिन आपको कभी भी भी रुपये-पैसे की कमी नहीं खलेगी. मन में आने वाली हर इच्छा के पूर्ण होने के योग हैं।

मकर राशि- 14 जनवरी को सूर्य धनु से मकर राशि में ही प्रवेश करने वाले हैं. मकर राशि में सूर्य और शनि का संयोग इस राशि के जातकों को भाग्यशाली बना सकता है. आपके जीवन में कुछ अच्छे बदलाव आ सकते हैं. स्वास्थ्य से जुड़ी पुरानी समस्याएं दूर हो सकती हैं. तरक्की के रास्ते में आ रही बाधाएं दूर होंगी. रुपये-पैसे से जुड़ी तंगी जो लंबे समय से चली आ रही थी, उसके दूर होने का समय भी अब आ गया है।

Leave a Reply