कोचिंग से घर लौट रही थी आठवीं की छात्रा, प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप…

बिहार।। राजधानी पटना में कोचिंग पढ़ने गई नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है. पटना सिटी में हुई घटना के बाद से पूरे शहर में हलचल मची हुई है. पीड़िता के परिवार के लोगों ने पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, पटना सिटी की रहने वाली कक्षा आठवीं की छात्रा मंगलवार शाम करीब 4 बजे घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी. इसके बाद जब वह कोचिंग के घर लौट रही थी, तो उसके प्रेमी ने उसे अपनी बातों में उलझा लिया. वह नाबालिग को बहला-फुसला कर अपने साथ दोस्त के कमरे पर ले गया. वहां चार और लोग पहले से मौजूद थे।

पांचों ने किया गैंगरेप

रूम पर पहुंचने के बाद प्रेमी और उसके चार दोस्तों ने मिलकर एक-एक कर नाबालिग का रेप किया. दूसरी ओर नाबालिग के परिवार वाले उसके घर नहीं पहुंचने की वजह से परेशान हो रहे थे. वे छात्रा की तलाश में जुट गए थे. कोचिंग संचालक ने परिवार वालों को बताया कि छात्रा तो 6.30 बजे ही यहां से निकल गई थी।

पीड़िता ने बताई आपबीती, 5 के खिलाफ केस दर्ज

गैंगरेप करने के बाद आरोपियों ने पीड़िता को जाने दिया. जैसे-तैसे वह अपने घर पहुंची और खुद के साथ हुई वारदात के बारे में परिवार के लोगों को बताया।

परिवार के लोग पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और गोलू कुमार, मुकेश कुमार, सुग्रीव कुमार, प्रमोद कुमार और अन्य के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कराया. पीड़िता ने बताया है कि एक आरोपी टेंपो चालक है।

पॉक्सो एक्ट में केस किया गया दर्ज

पुलिस का कहना है कि नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया है. आरोपियों में उसका प्रेमी भी शामिल है. पांच के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. सभी पर पॉक्सो एक्ट की धारा में केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तार के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

Leave a Reply