CG News: सीएम भूपेश बघेल केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा,- हम वोट की राजनीति नहीं करते…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर।। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अयोध्या राम मंदिर बनने की तारीख बताए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने निशाना साधा है. सीएम बघेल ने कहा कि न्यायालय के आदेश पर मंदिर बन रहा है. राम वनगमन पथ बनाने हमें कोर्ट से आदेश नहीं मिला, फिर भी हम बना रहे हैं. हम वोट की राजनीति नहीं करते. ये वोट के लिए इस तरह का काम करते हैं।

धर्मांतरण के मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मेरे पास भाजपा सरकार में बने चर्च की पूरी सूची है. उस समय चर्च बने तभी धर्मांतरण हुआ. भाजपा अब लड़ नहीं पा रही है. केवल धर्मांतरण और संप्रदायिकता दो ही मुद्दे की मास्टरी भाजपा को है. भाजपा कोई भी षड्यंत्र सफल नहीं होगा।

राज्यपाल के बस्तर दौरे पर जाने पर सीएम ने कहा कि राज्यपाल के इस निर्णय से पूरे समाज में संतोष है, लेकिन आरक्षण बिल को लटकाए रखकर वे राजनीति कर रही हैं. ये बहुत दुर्भागजनक है. वहीं भूपेश बघेल ने कहा कि बस्तर शांति प्रिय इलाका है. भारतीय जनता पार्टी उसमें जहर घोलने का काम कर रही है. राज्यपाल उसको प्रश्रय देने का काम कर रही है. राज्यपाल अपनी हठधर्मिता छोड़े।

Leave a Reply