शातिर दुल्हन का कारनामा, हनीमून के दौरान किया ऐसा काम की पति रह गया हैरान…

अलीगढ़।। हनीमून पर पति को बेहोश करके पत्नी फरार हो गई. पति को जब होश आया और उसने पत्नी की तलाश शुरू की. होटल के सीसीटीवी में पत्नी ट्रॉली बैग लेकर बस से जाते हुए दिखाई दी. पति के मुताबिक बीवी कैस और ज्वेलरी भी साथ ले गई।

वहीं, पति ने जब पत्नी के बारे में जानकारी की तो पता चला कि उसने पहले से लव मैरिज कर रखी थी. जब पीड़ित युवक ने पत्नी के बारे में थाने में केस किया तो पत्नी ने उसे नोटिस भेजा है. अब पीड़ित युवक ने न्याय पाने के लिए कोर्ट की शरण ली है।

दरअसल, अलीगढ़ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के गुरुद्वारा रोड पर रहने वाले युवक सत्यम की शादी नवंबर माह में आगरा कैंट की रहने वाली दीपासी के साथ बड़ी धूमधाम से हुई थी. सत्यम के अनुसार 8 दिसंबर 2022 को वह पत्नी दीपासी के साथ हनीमून के लिए उत्तराखंड गया हुआ था।

9 दिसंबर को ऋषिकेश पहुंचे तो बस स्टैंड के नजदीक पारस प्लाजा होटल में कमरा किराए पर ले लिया. कमरे में पहुंचने के बाद पीने के लिए चाय मंगाई. दीपासी ने ही मुझे चाय दी. उसे पीने के बाद मैं बेहोश हो गया।

होश आया तो पत्नी थी गायब

सत्यम के मुताबिक, रात को 2 बजे उसे होश आया तो पत्नी दीपासी का सारा सामान, पैसा, ज्वेलरी सब कुछ गायब था. जब मैंने होटल के सीसीटीवी में चेक किया तो दीपासी बस से जाती हुई दिखाई दी. होटल वालों ने सत्यम से कहा कि उसकी पत्नी तो शाम 7 बजे ही यहां से चली गई थी।

बीवी के भागने के बार में सत्यम ने घर वालों को जानकारी दी साथ ही लोकल पुलिस को भी बताया. जानकारी लगाने पर सामने आया कि दीपासी दिल्ली की बस में बैठी थी. सत्यम के मुताबिक दीपासी 30 हजार रुपये कैश और 3-4 लाख रुपये की गोल्ड ज्वेलरी साथ ले गई है।

अंशु यादव से थे दीपासी के संबंध

सत्यम के परिवारवालों ने दीपासी के माता-पिता को इसके बारे में सूचना दी. उन लोगों ने कहा कि जो हो गया सो हो गया. साथ ही उन लोगों ने बताया कि दीपासी का अंशु यादव नाम के लड़के से संबंध है. अंशू बहुत बदमाश है इसलिए अब तुम भी दीपासी को भूल जाओ और हम भी भूल जाएंगे।

वहीं, सत्यम ने भी कहा कि साल 2019 में ही अंशु और दीपासी की शादी हो चुकी थी. जब उसके पड़ोसियों से जानकारी ली तो पता चला कि वह पहले भी कई बार घर से भाग चुकी है. शादी होने के बाद भी उसके परिवार वालों ने फिर से मेरे साथ उसकी शादी कर दी।

सत्यम के मुताबिक, शादी परिचित के जरिए हुई थी. उस समय दीपासी के परिवारवालों ने कहा था कि हमारे पास शादी में खर्च करने के लिए पैसे नही हैं. इस बात पर मेरे परिवार वालों ने 10 लाख रुपये का खर्चा शादी में किया था।

तीन थानों में लिखित शिकायत

खुद के साथ हुए धोखे के बाद सत्यम ने उत्तराखंड पुलिस, अलीगढ़ पुलिस और आगरा पुलिस को लिखित शिकायत दी. मगर, किसी भी तरह कार्यवाई किसी भी थाने की पुलिस ने नहीं की है।

पुलिस की लापरवाही से परेशान होकर सत्यम ने कोर्ट की शरण ली है. वहीं, दीपासी ने सत्यम पर मारपीट और दहेज उत्पीड़न का आरोप लगा उस नोटिस भेजा है।

Leave a Reply