नाबालिग साली से जीजा ने बेटे और भाई संग मिलकर किया गैंगरेप, फिर रेड लाइट एरिया में बेचा…

राजस्थान।। धौलपुर जिले में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप कर रेड लाइट एरिया में बेचने का मामला सामने आया है। गैंगरेप पीड़िता अब पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रही है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इस संबंध में पीड़िता ने राज्य महिला आयोग से भी शिकायत की, परंतु अब तक उसे न्याय नहीं मिल पाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी जीजा उस पर लगातार आपसी समझौता करने का दबाव बना रहा है।

नाबालिग पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके जीजा ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कई बार रेप किया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी जीजा की हैवानियत यही नहीं थमी और फिर उसने अपने बेटे, छोटे भाई और कुछ लड़कों के साथ गैंगरेप करवाकर उससे देह व्यापार भी करवाया है।

पीड़िता ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि 2020 में उसके पिता किसी केस में जेल चले गए, जिसके बाद उसके पालन पोषण के लिए बड़ी बहन और जीजा अपने साथ घर ले आए। इसके बाद पहले जीजा, फिर उसका छोटा भाई और बेटे के समेत कई लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो उसकी बहुत पिटाई की गई और कोलकाता के एक रेड लाइट एरिया में बेच दिया।

पीड़िता का कहना है कि जब उसे पता चला कि उसके पिता जेल से बाहर आ गए, तब वह कोलकाता से धौलपुर पहुंची और पिता को अपनी आपबीती बताई। इसके बाद 23 दिसंबर को पीड़िता और उसके पिता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया। वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 376 डी में मामला दर्ज कर जांच के लिए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply