CG News: रायपुर स्मार्ट सिटी में भ्रष्टाचार ! बीजेपी नेता दिल्ली रवाना, दिल्ली में खुलेगा सच का पिटारा…पढ़ें पूरी खबर

रायपुर।। शहर के साइंस कॉलेज मैदान के पास चौपाटी खोले जाने का विरोध बीते 8 दिनों से भारतीय जनता पार्टी कर रही हैं. BJP का कहना है ये जगह एजुकेशन हब हैं और ये जमीन खेल विभाग की हैं. यहां चौपाटी खोले जाने के बाद असामाजिक तत्वों का जमावड़ा होगा. बस इसी के विरोध में पिछले 8 दिन से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठी हुई है. जबकि नगर निगम का कहना है कि ये जगह चौपाटी के लिए स्वीकृत हैं, और इसी बात को लेकर दोनों पार्टी आमने सामने हैं।

मामलें ने तूल पकड़ लिया है. पूर्व मंत्री राजेश मूणत, सांसद सुनील सोनी, सरोज पांडेय, भाजपा पार्षद दल इसे भ्रष्टाचार करार देते हुए सारे दस्तावेज लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गए है. वहां वे केंद्रीय मंत्री हरदीप पूरी से मुलाकात करेंगे और रायपुर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में भ्रष्टाचार की शिकायत करेंगे।

रवाना होने से पहले पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने एयरपोर्ट में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि रायपुर स्मार्ट सिटी की योजना में प्रतिवर्तन करके कई जगह ऐसे काम किये गए जो पब्लिक लायक नही हैं. जनप्रतिनिधियों ने ये तक नही बताया किसके वार्ड में क्या काम हो रहा है. स्मार्ट सिटी के विपरीत जाकर ये काम संज्ञान में आया. जिसका कोई काम नही वहां 18 करोड़ का काम करवा रहे. इसलिए पूरे पार्षद दल ने ये आवाज उठाई. पैसे के बंदरबांट का जो दुरपयोग हुआ है उसकी शिकायत केंद्रीय मंत्री से करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + eight =