जनपद पंचायत सीईओ के खिलाफ एक हुए बीजेपी- कांग्रेस के नेता, कर रहे हटाने की मांग…पढ़ें पूरी खबर

बैकुण्ठपुर।। कोरिया जिले के बैकुण्ठपुर जनपद पंचायत के सीईओ को हटाने कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रभारी व राजीव मितान क्लब के जिला अध्यक्ष आशीष डवरे और भाजपा की जनपद अध्यक्ष सौभाग्यवती सिंह कुसरो समेत काफी संख्या में पंच-सरपंच के साथ मोर्चा खोल दिया। दोपहर 2 बजे खबर लिखे जाने तक सभी जनपद पंचायत के मुख्य गेट पर बैठे हुए है, वहीं एडिशनल कलेक्टर रीता यादव, एसडीएम अंकिता सोम, तहसीलदार मनहरण सिंह राठिया सहित काफी संख्या में पुलिस कर्मी उपस्थित हैं।

बुधवार की सुबह 11 बजे से प्रेमाबाग परिसर में जनपद पंचायत सीईओ को हटाने जनपद कार्यालय की तालाबंदी कर सभी एकजुट होने लगे। जनपद अध्यक्ष सौभाग्यवती कुसरो के साथ जनपद पंचायत की उपाध्यक्ष आशा महेश साहू, कांग्रेस के आशीष डवरे, मनराखन शर्मा साथ भाजपा की नगर पालिका अध्यक्ष नविता शिवहरे, भाजपा उपाध्यक्ष देवेंद्र तिवारी, भाजपा महामंत्री पंकज गुप्ता, भाजपा महिला मोर्चा की माफी संख्या में महिलाएं, भाजपा के कई पार्षद भी साथ है, सभी प्रेमाबाग मंदिर परिसर से पैदल मार्च करते जनपद पंचायत कार्यालय पहुंचे जहां तहसीलदार मनहरण सिंह राठिया के साथ सिटी कोतवाली प्रभारी अश्विनी सिंह के साथ काफी संख्या में महिला पुलिस और जवान उपस्थित हैं।

जनपद के अंदर जाकर तालाबंदी के एलान की कोशिश की गई परंतु नाकाम रहने के बाद जनपद पंचायत के गेट का बाहर सभी धरने पर बैठ गए हैं। सभी सीईओ के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे है। ज्ञात हो कि बीते कुछ माह से जनपद के प्रतिनिधियों द्वारा सीईओ को हटाने मुख्यमंत्री से लेकर कलेक्टर तक को ज्ञापन दिया जा चुका है परंतु सीईओ के खिलाफ सभी नाकाम रहे। पंचायत प्रतिनिधियों का आरोप है कि सीईओ काम की स्वीकृति नहीं दे रहे हैं, जिससे क्षेत्र में काम नहीं हो रहा है। इस तालाबंदी की सबसे खास बात यह है, इसमें कांग्रेस और भाजपा दोनों मिलकर सीईओ को हटाने में जुटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + 17 =