छत्तीसगढ़ में ‘CEO’ बना ब्लेकमेलर: महिला सचिव से गाली-गलौज, ED की धमकी, उगाही के लिए मंत्रालय और CM का सहारा…पढ़ें पूरी खबर

दरअसल, जयपुर मंत्रालय में पदस्थ कथित CEO ने मैनपुर जनपद के अड़गड़ी पंचायत की महिला सचिव से कहा कि शिकायत मिली है. रायपुर से जांच में ईडी की टीम जाएगी. रफा दफा करना है तो बताओ. सरपंच के लिए गंदी गालियों का भी उपयोग किया है।

पंचायत के लेखा जोखा अब ऑनलाइन हो गए हैं. इसके अलावा सरपंच सचिव के मोबाइल नंबर सार्वजनिक ऑन लाइन हुआ है, जिसका खामियाजा लगातार पंचायत के सरपंच सचिव को भुगतना पड़ रहा है. आए दिन किसी न किसी अधिकारी, नेता के नाम पर इन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है. ब्लैकमेलर फोन पे के माध्यम से पैसे भी ले रहे हैं।

मामला कर लो रफा-दफा

2 जनवरी को अड़गड़ी की महिला पंचायत सचिव को फोन किया गया. मोबाइल नम्बर 8707895805 से महिला सचिव कुमारी अनिल नेताम के नम्बर पर फोन आया. फोन करने वाले ने शिकायत की जांच करने रायपुर से ईडी की टीम भेजने की बात कही. खुद को जयपुर मंत्रालय में पदस्थ सीईओ बताता रहा है. जांच से बदनामी होने का धौंस दिया. कहा कि मामला रफा दफा कर लो, नहीं तो फाइल में साइन होते ही कार्रवाई होगी।

सचिव ने जब सरपंच से बात कर कोई डिसीजन लेने की बात कही तो, कॉल करने वाले ने सरपंच के लिए गंदी गाली बकते हुए उसे 22 महीने के लिए जेल भेजने की बात बोला. सरपंच कृष्ण नेताम के साथ महिला सचिव शोभा थाने पहुंच कर मामले की लिखित शिकायत दी, जिसके बाद शोभा पुलिस ने आईपीसी की दफा 507 के तहत मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply