महिला अधिकारी ने लगाए गंभीर आरोप: सीनियर IAS चलाते हैं सेक्स रैकेट, मचा हड़कंप… जानिए पूरा मामला

यह मामला राजस्थान का है. महिला अधिकारी पूजा मीणा ने रोते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोग के करीबी शांति धारीवाल द्वारा आईएएस पवन अरोड़ा को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. इस मामले पर आईएएस ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

दरअसल, 16 दिनों पहले ही आरएएस पूजा मीणा को झालावाड़ नागत परिषद का आयुक्त नियुक्त किया गया था. 16 दिन काम करने के बाद सरकार ने अचानक से पूजा मीणा का नागौर तबादला कर दिया. 9 जनवरी को दो बार हुए तबादले को लेकर जब मीडिया उनके पास पहुंची और उनका पक्ष जानना चाहा तो वो मीडिया के सामने रोते हुए मंत्री शांति धारीवाल और आईएएस पवन धारीवाल पर कई गंभीर आरोप लगाए।

पूजा मीणा ने मीडिया को बताया कि पवन अरोड़ा पिछले आठ सालों से मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं. जानबूझकर मेरा तबादला और सस्पेंशन किया गया. फर्जी तरीके से चार्जशीट थमाई जा रही है. वो सबसे गंदे अफसर है. जब वे डीएलबी डिपार्टमेंट में थे तब से  ही वो महिलाओं का ग्रुप बनाकर सेक्स रैकेट चलाते थे. वो उन महिलाओं को अधिकारियों से जोड़ते थे, जो उन्हें फंसाकर रखे. पूजा मीणा ने मंत्री शांति धारीवाल पर भी गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि धारीवाल ने पूर्व डीएलबी डायरेक्टर पवन अरोड़ा को संरक्षण दे रहे हैं. मंत्री के संरक्षण के कारण ही पवन अरोड़ा मुझे परेशान कर रहे हैं. कई बार पुलिस में शिकायत और मुख्यमंत्री से भी शिकायत की गई. आईएएस पर मंत्री धारीवाल का संरक्षण होने के कारण उनकी शिकायतें नहीं सुनी जा रही है. अब वह जल्द कोर्ट जाएंगी।

Leave a Reply