ग्रेजुएशन में एडमिशन दिलाने के नाम पर 50 साल के शख्स ने किया रेप, अरोपी गिफ्तार…

ग्रेजुएशन में एडमिशन दिलाने के नाम पर युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता की शिकायत पर नोएडा पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता ने पुलिस बताया कि उसने कई बार विरोध किया पर आरोपी ने उसे मारा और धमकी दी कि करियर खराब कर देगा.

उत्तर प्रदेश।। नोएडा में ग्रेजुएशन में एडमिशन कराने के बाद 50 साल के शख्स ने एक लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. लड़की की शिकात पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसे ग्रेजुएशन एडमिशन लेना था।

पीड़िता ने बताया कि किसी के जरिए उसका संपर्क सेक्टर 12 में रहने वाले 50 वर्षीय महेश से हुआ. महेश ने उसे एडमिशन दिलाने का भरोसा दिया और अपने घर बुलाया. लेकिन उसे शख्स के इरादों का पता नहीं था इसलिए वह अकेले चली गई फिर उसे डरा धमकर रेप की घटना को अंजाम दिया।

लड़की ने पुलिस को बताया कि उसने कई बार विरोध किया पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी कि करियर खराब कर देगा. जिसके बाद काफी डर गई थी. घर पहुंचकर उसने परिजनों को आपबीती बताई और थाने में मामला दर्ज कराया।

पीड़िता ने पूरी घटना की शिकायत थाना सेक्टर 24 पुलिस को दी. छह घंटे के भीतर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एडिशनल डिसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि 10 तारीख को सेक्टर 24 थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ था, आरोपी ने युवती का ग्रेजुएशन में एडमिशन दिलाने के नाम पर अपने घर बुलाकर घटना को अंजाम दिया।

युवती का मेडिकल करवाया जा रहा है. जो भी साक्ष्य मिलेंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. इस घटना के बाद से पीड़िता सदमे है. पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 4 =