छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता के तीखे बोल: अंबिका सिंहदेव पर पूर्व मंत्री भैयालाल की अमर्यादित टिप्पणी, कहा- क्या चेहरा दिखाने के लिए विधायक बनी है, समर्थकों ने थाने में की शिकायत…

कोरिया।। जिले में भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व श्रम मंत्री भैयालाल रजवाड़े ने बैकुंठपुर महिला विधायक के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है. मीडियाकर्मियों से बातचीत करने के दौरान पूर्व मंत्री भैयालाल रजवाड़े की जुबान फिसल गई. उन्होंने विधायक अंबिका सिंहदेव के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया. इसे लेकर अब विधायक के समर्थकों ने मोर्चा खोल दिया है.. आक्रोशित समर्थकों ने थाने पहुंचकर भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

पूर्व कैबिनेट मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने संसदीय सचिव और विधायक अंबिका सिंहदेव के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की है. उन्होंने ये भी कहा कि क्या वो चेहरा दिखाने के लिए विधायक बनी है. राजवाड़े ने कहा कि मैं बोलता नहीं हूं, लेकिन मजबूरी में बोलना पड़ता है. अगर मैं रहता तो बताता. इसके खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता गुरुवार रात को सिटी कोतवाली थाने पहुंचकर भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. पेन ड्राइव में अमर्यादित टिप्पणी का वीडियो फुटेज भी सौंपा है।

दरअसल गुरुवार को भैयालाल राजवाड़े ने अन्य भाजपा नेताओं, सरपंच, नगरीय निकाय नेताओं और ठेकेदारों के साथ बैकुंठपुर स्थित जनपद पंचायत कार्यालय का घेराव किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जनपद पंचायत सीईओ विनय कश्यप को हटाए जाने की मांग की. भाजपाइयों ने आरोप लगाया है कि सीईओ ने जरूरी फाइलों को लटकाकर विकास कार्यों को रोक रखा है. विनय कश्यप को नहीं हटाने पर भाजपाईयों ने उग्र आंदोलन की चेतावनी दी. इस दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े की जुबान फिसल गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + ten =