केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी, 10 मिनट में 2 बार आया फोन….

नागपुर।। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है. नागपुर स्थित कार्यालय में लैंडलाइन फोन पर किसी अज्ञात शख्स द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है. नितिन गडकरी के कार्यालय की ओर से इसकी शिकायत नागपुर पुलिस को दी गई है।

जानकारी के मुताबिक, किसी अज्ञात व्यक्ति ने नितिन गडकरी के नागपुर स्थित कार्यालय में फोन कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी. इसके साथ ही उनके कार्यालय को भी उड़ाने की धमकी दी. केंद्रीय मंत्री के कार्यालय की ओर से इसकी शिकायत नागपुर पुलिस से की गई है, जिसके बाद नागपुर पुलिस आगे की तफ्तीश करने जुट गई है।

10 मिनट में दो बार आया फोन

नितिन गडकरी के कार्यालय में सुबह 11:30 बजे से 11:40 के बीच लगातार दो बार फोन आए. नितिन गडकरी के कार्यालय की तरफ से पुलिस थाने में शिकायत कर दी गई है, केंद्रीय मंत्री का जनसंपर्क कार्यालय नागपुर के खामला चौक पर स्थित है जोकि उनके घर से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर है. इस ख़बर की पुष्टि नागपुर पुलिस और नितिन गडकरी के कार्यालय ने की है।

नितिन गडकरी के ऑफिस पहुंची पुलिस

वहीं सूचना के बाद नागपुर पुलिस नितिन गडकरी के कार्यालय पर पहुंच गई है. केंद्रीय मंत्री के कार्यालय के द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है. जिस नंबर से धमकी भरा कॉल आया था, पुलिस उस नंबर को ट्रेस करने में लगी है।

Leave a Reply