बड़ा हादसा: तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौके पर मौत…अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा पलटी मिनी ट्रक

कोरबा।। जिला से एक भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है। एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने बाइक को अपनी चपेट में लेते हुए सड़क किनारे जा पलटी । इस भीषण हादसे में मिनी ट्रक में सवार चालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं आसपास के लोगों ने इस हादसे की खबर तत्काल पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा केबिन में फंसे चालक को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला व उपचार के लिए तत्काल अस्पताल भेजा गया।

जानकारी के अनुसार मोरगा निवासी दीपक चंदन किस्पोट्टा (40) और शिव चरण सिंह बिंझवार किसी काम से बाइक पर निकले थे। अभी वे कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर मदनपुर घाट के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर जा गिरे। हादसे में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शिव चरण घायल हो गया।

टक्कर मारने के बाद चालक ने भी नियंत्रण खो दिया और मिनी ट्रक सड़क किनारे पलट गया। इस दौरान चालक अंदर केबिन में फंस गया। आसपास के लोगों ने हादसा देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने किसी तरह चालक को रेस्क्यू कर ट्रक से बाहर निकाला। इसके बाद सभी को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। वहीं मोरगा और सूरजपुर से क्रेन मंगवाकर ट्रक को घाट से निकाला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 3 =