11वीं में पढ़ने वाली लड़की ने शादी से किया इनकार तो युवक ने मार दी गोली…पढ़ें पूरी खबर

उत्तर प्रदेश।। मेरठ में शादी से इनकार करने पर एक युवक ने 11वीं की छात्रा को गोली मार दी. युवती का अस्पताल में इलाज चल रहा जहां वो जिंदगी की जंग लड़ रही है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल शुक्रवार की दोपहर में मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र में 11वीं कक्षा की छात्रा बस से घर जा रही थी. इसी दौरान आरोपी ने लड़की को गोली मार दी थी. युवक द्वारा चलाई गोली छात्रा के कंधे पर लगी थी. युवती का इलाज मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

डॉक्टरों के मुताबिक छात्रा की हालत स्थिर है. डॉक्टरों का कहना है कि कंधे से गोली होते हुए उसके जबड़े में फंसी है जिसका ऑपरेशन करके गोली को बाहर निकाला जाएगा।

वहीं घटना को लेकर छात्रा के घर वालों ने बताया कि आरोपी राजन उनकी बेटी को शादी ना करने पर गोली मारने की धमकी दी थी और वहीं गोली मारकर फरार हो गया।

छात्रा के परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी मवाना के इंटर कॉलेज में पढ़ती है और राजन नाम का युवक उस पर शादी का दबाव बना रहा था. घटना से कुछ देर पहले ही आरोपी राजन ने छात्रा को उससे शादी ना करने पर जान से मारने की धमकी दी थी जिसके बाद उसने इस घटनाक्रम को अंजाम भी दे दिया।

घायल छात्रा को ईएनटी डिपार्टमेंट में अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा गया है और उस का इलाज जारी है. वहीं इस मामले में मवाना के सीओ आशीष शर्मा ने बताया कि शनिवार को 11वीं कक्षा की छात्रा को गोली मारी गई थी और इस मामले में आरोपी राजन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अधिकारी ने कहा कि पूछताछ पर राजन ने बताया कि कुछ दिनों से दोनों में बातचीत हो रही थी और लड़की ने अचानक बातचीत करने से मना कर दिया था जिस वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven − 9 =